जनसेवा समिति के सौजन्य से लगाए गए रक्तदान शिविर में मुख्यातिथि एडवाकेट कर्मबीर

भैणीमहाराजपुर में लगाया रक्तदान शिविर

महम
जनसेवा समिति के सौजन्य से नववर्ष पर गांव भैणीमहाराजपुर में 144वें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। डा. सुरेंद्र खुराना एवं उनके पुत्र लव के जन्मोत्सव पर लगाए इस शिविर में 61 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। खास बात यह रही कि शिविर में चार महिलाओं ने भी रक्तदान किया।
समिति के प्रदेशाध्यक्ष बसंतलाल गिरधर ने बताया कि शिविर का शुभारंभ पूर्व प्राचार्य एवं अधिवक्ता कर्मबीर सिंह ने किया। अध्यक्षता डा. बिजेंद्र बैनीवाल ने की। जस्सू नाई विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कर्मबीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान सीधा जीवन से जुड़ा हैं। रक्तदान की एक बूंद किसी के जीवन को बचा सकती है। उन्होंने कहा कि यह शुभ संकेत है कि ग्रामीण इलाकों में भी रक्तदान के प्रति जागरुकता बढ़ने लगी है।
शिविर में प्रोफैसर बलजीत ने 33वीं बार, आशीष भाटिया ने 30वीं, प्रवीण लडवाल ने 28वीं, सुभाष बडेसरा ने 25वीं, रमेश गिरधर ने 24वीं, संजय व अजमेर ने 20वीं, सम्राट ने 14वीं, अमित व सुधीर ने 12वीं, रविंद्र ने 10वीं तथा राहुल ने 7वीं बार रक्तदान किया।

रक्तदाताओं का स्वागत करते प्रदेशाध्य़क्ष बसंतलाल गिरधर

रक्तदान करने वाली महिलाओं में राममूर्ति, मनीषा, रीतिका ने तीसरी बार रक्तदान किया।
शिविर में बीजेपी नेता रश्मि खेत्रपाल व रंजना रापड़िया का विशेष सहयोग रहा। इस अवसर पर मुनीष खुराना, शिव शंकर, सुरेश मुंजाल, राजेश मोरवाल, दीन दयाल, रमेश रापाड़िया सरपंच, नरेंद्र जागलान, अमरजीत रांगी, अशोक रांगी, कर्मबीर व जयपाल खरकड़ा आदि भी उपस्थित रहे। इंदु दहिया/ 8053257789

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *