खरकड़ा व बहुअकबरपुर में कार्यकर्ताओ ने चौधरी देवीलाल की प्रतिमा पर फूल चढ़ाकर दी श्रद्धाजंलि

24सी न्यूज़, महम

जेजेपी कार्यकर्ताओ ने गांव खरकड़ा व बहुअकबरपुर में चौधरी देवीलाल की 107वीं जयंती मनाई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने ताऊ देवीलाल को याद किया तथा उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

जिला अध्यक्ष बलवान सुहाग ने इस अवसर पर कहा कि आज पूरे प्रदेश में किसान गरीब मजदूरों के मसीहा चौधरी देवीलाल की जयंती मना रहे है।चौधरी देवीलाल ने हमेशा किसानो व गरीब मजदूरों की आवाज उठाई और इनके हक में काम किया।

सरकार ने जो कृर्षि अध्यदेश लागू किया है, वह किसानों के हक में है। अगर एमएसपी में कोई गड़बड़ व किसानों को किसी प्रकार की परेशानी होगी तो उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सपष्ट कर दिया है कि वे इस्तीफा दे देंगे।

वही जेजेपी के युवा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान ने चौधरी देवीलाल की 107 वी जयंती की शुभकामनाएं दी और युवाओं को सन्देश दिया कि चौधरी देवीलाल की तरह किसान गरीब मजदूरों का साथ देकर सहायता करें। रविन्द्र सांगवान ने कहा कि प्रदेश सरकार व उप मुख्यमंत्री  किसानों व गरीब मजदूरों के हक में काम कर रहे हैं।

हलका अध्यक्ष संजय बल्हारा ने भी प्रदेश के लोगो को चौधरी देवीलाल की जयंती परशुभकामनाएं दी और चौधरी देवीलाल के पद चिन्हों पर चलने का आग्रह किया।

इस अवसर पर गढ़ी सांपला किलोई अध्यक्ष संदीप हुड्डा ,दलबीर नम्बरदार ,रमेश मोखरा ,एडवोकेट नवनीत राठी,रामकुमार खरकड़ा ,जसल काला, अजय मलिक ,रामकुमार मोखरा ,नरेश बड़ाभैण , बलवान ,राजा सीसर, कृष्ण भराण,धर्मबीर मोखरा, भूप बल्हारा, राजेश बल्हारा, कृष्ण भराण, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *