बकाया वेतन की मांग की लेकर आंदोलन कर रहे थे कर्मचारी

महम
जनस्वास्थ्य विभाग के कच्चे कर्मचारियों ने मंगलवार को वेतन मिलने के विरोध में प्रदर्शन किया तथा एसडीएम महम को ज्ञापन सौंपा। कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें बीते दस महीनें से वेतन नहीं मिला है। धरना प्रदर्शन हरियाणा गर्वमेंट पीडब्ल्यूडी वर्करज यूनियन के बैनर तले यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष धर्मराज घणघस की अध्यक्षता में किया गया। हालांकि वेतन का आश्वासन मिलने के बाद कर्मचारियों ने आगामी दस जुलाई तक के लिए आंदोलन को स्थगित कर दिया है।
आंदोलनरत कर्मचारी शहर के बाजार से प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय तक पहुंचे। जहां उन्होंने एसडीएम के नाम उनके कार्यालय में ज्ञापन सौंपा। विभाग व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
जुलाई के प्रथम सप्ताह तक वेतन देने का मिला आश्वासन
जारी विज्ञप्ति में यह भी बताया गया है कि इस संबंध में कर्मचारियों की पांच सदस्यीय कमेटी की विभाग के उच्च अधिकारियों से वार्ता भी जारी है। उच्च अधिकारियों ने कर्मचारियों को जुलाई के प्रथम सप्ताह तक पूरा बकाया वेतन देने का आश्वासन दिया है। इस आष्वासन के बाद कर्मचारियों ने धरना-प्रदर्शन को दस जुलाई तक स्थगित करने का निर्णय लिया है। कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि उनका बकाया वेतन तय तिथि से पहले नहीं मिलता है तो वे फिर से आंदोलन करेंगे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से
Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *