सरपंच ने किया शिक्षकों का सम्मान

24सी न्यूज, कपिल कुमार
गांव मोखरा में ग्राम पंचायत मोखरा द्वारा शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य पर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों का सम्मान किया गया। खंड शिक्षा अधिकारी विजेंद्र हुड्डा शिक्षक सम्मान समारोह के मुख्यातिथि थे।

अध्यक्षता सरपंच प्रदीप कटारिया ने की। शिक्षकों द्वारा दी गई उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सरपंच प्रदीप कटारिया की ओर से शिक्षकों को स्मृति चिह्न तथा प्रशस्ति पत्र भेंट किए गए।
सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत के शिक्षकों की मेहनत के चलते गांव में शिक्षा व सौंदर्यकरण के कार्य अत्यंत उच्च स्तर के हुए हैं। विद्यालय का परीक्षा परिणाम बेहद शानदार रहा। कुल 52 छात्राओं ने मैरिट में स्थान प्राप्त किया।

जिले में तीसरा स्थान पाने वाली छात्रा भी इसी विद्यालय की है। सरपंच ने कहा कि विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती सरिता खनगवाल के नेतृत्व में समूचा स्टाफ बहुत मेहनत कर रहा है। उन्होंने विद्यालय को हरसंभव सुविधा उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। मंच संचालन अंग्रेजी प्रवक्ता मनीषा ने किया। दस छात्राओं को वाटर पोर्टल देकर सम्मान्नित किया गया। इन छात्राओं ने अर्थशास्त्र विषय में उच्च अंक प्राप्त किए हैं।

इस अवसर पर सोनू बबर ने 11 हजार रुपए तथा जय सिंह ने 51 सौ रुपए स्कूल को दान दिए। इस अवसर पर मास्टर जलदेव, रामकुमार, राजेंद्र, बलवान व ओमपति आदि भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *