विद्यार्थियों ने शिव गीतों पर किए नृत्य

महम
सहीराम सीनियर सेकेंडरी स्कूल महम में महाशिवरात्रि के उपलक्ष पर इंटर हाउस सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। भगवान शिव के भजनों व गानों पर नृत्य किया।
आरती और मुस्कान ने ‘करके चोटी ढीली. गोरा भंग मने भी पीली’ गाने पर नृत्य किया। ‘खडी – खडी क्यों हाल है, गोरा चाल कसूती चालै, भजन पर प्रतीक्षा, मुस्कान, भविष्य, कोमल, वशिका, अंशुल, खुशी आदि ने नृत्य कर सबका मन मोह लिया।
अनुराधा व प्रिया ने ‘शिव -तांडव’ कर जबरदस्त परफारमेंस दी व सब को थिरकने पर मजबूर कर दिया। वंशिका और पूर्वी ने पिया जी श्हरिद्वार चलूंगी, गाने पर नृत्य किया। सपना, निधि, परी ग्रुप ने शिव भजन पर तथा सुनील शास्त्री व ज्योत्सना मैम ने भी शिव भजन सुनाए।
निशा, अनुष्का, निक्कू, तमन्ना और पल्लवी के ग्रुप तथा मयंक ने शिव भजन पर डांस व विनय ने शिव भजन गाए।

प्रोग्राम के अंत में प्राचार्य वीरेंद्र बामल ने कहा कि यदि आप इतने कम समय में इतनी अच्छी परफॉर्मेंस दे सके हैंए तो यह आपके टीचर की मेहनत वह आपकी लगन का नतीजा है। आप किसी भी क्षेत्र में लगन मेहनत व आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी। इसलिए अपने लक्ष्य को लेकर चलो मंजिल खुद ब खुद आपको मिल जाएगी। इस अवसर पर सहीराम स्कूल का समस्त स्टाफ सदस्य उपस्थित रहा। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *