जायज मांगों को पूरा करने का आश्वासन

  • घोटालों की जांच का भी दिया आश्वासन

भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा ने आंदोलनरत नगरपालिका सफाईकर्मचारियों को मनाने का प्रयास किया है। उन्होंने सभी 36 सफाईकर्मचारियों को काम पर लौटने की अपील की तथा कहा कि उनकी सभी जायज मांगे पूरी की जाएंगी। हालांकि इस मामले में अभी तक कर्मचारियों को रुख साफ नहीं हुआ है। कर्मचारी लिखित आश्वासन की मांग कर रहे हैं।

भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा ने कर्मचारियों से मिलकर उनसे बात की। उनसे कहा कि सभी कर्मचारियों को डीसी रेट पर फिर से काम दिलवाने का प्रयास किया जाएगा। ठेकेदार ने काम संतोषजनक नहीं किया तो उसका ठेका भी रद्द करवा दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त कर्मचारियों ने पालिका में घोटालों से संबंधित जो आरोप लगाए हैं, उनकी भी जांच करवा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की हितों की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे हमेशा उनके पक्ष में खड़े रहेंगे।

लिखित आश्वासन की मांग पर अड़े कर्मचारी

कर्मचारियों की तरफ से कहा गया है कि वे अपनी मांगों को पूरा होने का लिखित आश्वासन चाहते हैं। तभी वे अपना आंदोलन वापिस लेंगे। इस संबंध में भाजपा नेता का कहना है कि पालिका सचिव इस संबंध में लिखित आश्वासन नहीं दे सकता। इस अवसर पर नगरपालिका प्रधान फतेह सिंह, नपा एसडीओ निजेश कुमार, नरेश बड़ा भैण, सफाई कर्मचारियों के प्रधान बंसीलाल, कर्मचारी नेता बिजेंद्र बैनीवाल व रायसिंह नहरा सहित अन्य कर्मचारीगण मौजूद रहे।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *