Home ब्रेकिंग न्यूज़ कोरोना पर विजय की ओर महम, भैणीमहाराजपुर में 34 में से एक...

कोरोना पर विजय की ओर महम, भैणीमहाराजपुर में 34 में से एक मिला संक्रमित

15 मई को की गई थी जांच, 84 संक्रमितों में से 73 हो गए रिकवर

महम
एसडीएम मेजर गायत्री अहलावत ने शनिवार को उपमंडल के गांव भैणी महाराजपुरए भैणी चंद्रपाल तथा भैणी मांतो गांव का दौरा कर कोविड.19 की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीणों के साथ बातचीत की और संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा. निर्देश भी दिए।
एसडीएम ने बताया कि उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने वाले व्यक्तियों के पास कोविड किट भिजवाए जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में प्राथमिकता के आधार पर सैनिटाइजर का भी छिड़काव किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि संक्रमण के प्रति लोगों में जागरूकता आई है और अब लोगों ने इकट्ठे बैठकर हुक्का पीना भी बंद कर दिया है। गत 15 मई को गांव भैणी महाराजपुर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा शिविर आयोजित करके संक्रमण की जांच का कार्य किया गया था। उन्होंने बताया कि 34 व्यक्तियों में केवल एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। उन्होंने बताया कि जो 84 संक्रमण से प्रभावित व्यक्ति थे उनमें से 73 व्यक्तियों ने रिकवर कर लिया है। एसएमओ को निर्देश दिए गए हैं कि वे स्थिति पर लगातार नजर बनाए रखें।
एसडीएम मेजर गायत्री अहलावत ने क्षेत्र के नागरिकों से कहा है कि वे लॉकडाउन के दृष्टिगत निर्धारित किए गए मापदंडों का पूरी तरह से पालन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जहां तक संभव हो सके सभी नागरिक अपने घरों पर ही रहे। अनावश्यक यात्रा करने से बचें। अगर किसी जरूरी कार्य के लिए घर से बाहर जाना भी पड़े तो फेस मास्क लगाएंए सोशल डिस्टेंस बनाए रखें तथा अपने हाथों को बार.बार साबुन या सेनीटाइजर से धोते रहें।
विज्ञप्ति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

रोहतक से महम के लिए चली तीन नई बसें

शाम को सात, आठ व नौ बजे चलेंगी सांसद ने एम्स के लिए बस चलाने के लिए...

शराब पी रहे युवकों ने किसान पर किया चाकू व कस्सी से हमला

छुड़ाने आए पुत्र पर भी किया चाकू से वार लाखनमाजरा थाना में मामला दर्जमहम, 1 फरवरी लाखनमाजरा थाना क्षेत्र...

आंगनवाड़ी केंद्र से 65 कि. ग्रा. आटा चोरी

लाखनमाजरा के केंद्र में हुई वारदात महम, 1 फरवरी लाखनमाजरा के राजकीय माॅडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में...

महम की तर्ज पर रोहतक में भी तैनात हुई रोडवेज फ्लाइंग

रोहतक बस स्टैंड पर बसें नहीं आने की गई है शिकायत महम के एक समूह ने की है शिकायतमहम,...

Recent Comments

error: Content is protected !!