आज सुबह लगभग 10.30 बजे लाखनमाजरा बाईपास नांदल रोड़ पर हुआ हादसा

महम
शुक्रवार की सुबह लगभग 10.30 बजे लाखनमाजरा बाईपास नांदल रोड़ पर हुए एक दर्दनाक हादसे में नांदल स्कूल के चौकीदार की मौत हो गई। चौकीदार की मोटरसाइकिल को गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। नांदल निवासी शिव सिंह पुत्र राजबीर के बयान पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।
शिव सिंह ने लाखनमाजरा पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि वह अपने निजी काम से लाखनमाजरा बाईपास नांदल रोड़ पर खड़ा था। उसी समय वहां मोटरसाइकिल नम्बर एचआर-15सी-6514 पर उनके गांव के स्कूल का चौकीदार रामकरण पुत्र प्यारे लाल आया। उसके साथ राजकीय उच्च विद्यालय नांदल का पीटी अध्यापक लाखनमाजारा निवासी दिनेश पुत्र चांद भी था। वे दोनों लाखनमाजरा जा रहे थे।
शिव सिंह का कहना है कि उसके बोलने पर रामकरण उसके पास रूक गया। उसी समय जींद दिशा से गलत दिशा में आ रहे एक ट्रक ने रामकरण को टक्कर मार दी। ट्रक चालक कुछ दूरी ट्रक खड़ा करके मौके से फरार हो गया। ट्रक का नम्बर आरजे 14 जीजी 4696 बताया गया है।
रामकरण को तुरंत इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लाखनमाजरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *