जिला फतेहाबाद के उपायुक्त प्रदीप कुमार के साथ रोहतक की लड़कियों की वॉलीवॉल टीम

फतेहाबाद के गांव किरडाण में आज से आरंभ हुई है राज्य स्तरीय महिला व पुरुष वॉलीवाल प्रतियोगिता

किरडाण पहुंची टीम, कल से होंगे मैंच
28 से 30 जनवरी तक चलेगी प्रतियोगिता
महम

महम चौबीसी के गांव फरमाणा की बेटियां राज्य स्तरीय वॉलीवाल प्रतियोगिता में दम दिखाने के लिए तैयार हैं। फरमाणा की छह वॉलीवॉल खिलाड़ी जिला फतेहाबाद के किरडाण गांव में आरंभ हुई राज्य स्तरीय वॉलीवॉल प्रतियोगिता में जिला रोहतक का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन हरियाणा वॉलीवॉल एशोसिएशन के सौजन्य से किया जा रहा है।
हरियाणा वॉलीवाल एशोसिएशन रोहतक के सचिव संजय कुमार के नेतृत्व में गई इस टीम के साथ फरमाणा से समाजसेवी महाबीर सहारण, रामनिवास चौपड़ा तथा जिले सिंह भी गए हैं।
महाबीर सहारण ने बताया कि कुछ महीनें पहले ही गांव फरमाणा में बेटियों की वॉलीवॉल टीम तैयार की गई थी। बहुत कम समय में बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करके गांव का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि अभी तो यह शुरुआत है उनका लक्ष्य है कि गांव की बेटियां अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें।
टीम में ये खिलाड़ी हैं शामिल
रामनिवास चौपड़ा ने बताया कि इस टीम में गांव फरमाणा से शिक्षा, मुस्कान चौपड़ा, रीतू, निधि, मोना व एकता शामिल हैं। इसके अतिरिक्त रोहतक से स्वीटी, अलीशा, पूजा, अंजुलि, कविता व संजू इस टीम में शामिल हैं।
टीम प्रबंधन ने विश्वास व्यक्त किया है कि खिलाड़ियों को प्रदर्शन शानदार रहेगा। रोहतक के मैच कल से होंगे। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *