सुबह चार बजे की वारदात, तीन नामालूम बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

महम पुलिस ने किया मामला दर्ज
महम

बदमाशों के हौंसलें लगातार बुलंद हो रहे हैं। रात को नहीं अब तो सुबह ब्रह्म मूर्हत में भी आपराधिक वारदात होने लगी हैं। शनिवार को सुबह लगभग 4.30 बजे तीन अज्ञात बदमाशों ने फरमाणा तथा दोरड़ के बीच माइनर के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस संबंध में महम थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।
गांव ईगराह के मूल निवासी हाल जींद में रहने वाले रामभज पुत्र प्रीत सिंह ने अपने बयान में कहा है कि वह जल्दी सुबह फरमाणा में अपने रिश्तेदार मनोज पुत्र रामफल को पैसे देने आ रहा था। लगभग साढ़े चार बजे जब वह फरमाणा और दोरड़ के बीच माइनर के पास पहुंचा तो यहां पहले से ही मौजूद तीन लड़कांे ने उस पर लाठी से हमला कर दिया।
हलमैट ने बचा लिया सिर
रामभज का कहना है कि शुक्र है कि वह हलमैट पहने था। उसका सिर बच गया। लेकिन बदमाशों की लाठी लगने से उसका हाथ टूट गया। बदमाशांे ने उसकी पिटाई की। उसके पास से 50 हजार रूपए, उसका मोटरसाइकिल नम्बर एचआर-31क्यू-5411 तथा उसका मोबाइल छीन कर ले गए। सूचना मिलने पर रिश्तेदारों ने उसे जुलाना के सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। जहां महम पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया। (एफआईआर)दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *