20 जनवरी को लूट की वारदात के बाद कार्रवाई करती पुलिस (फाइल फोटो)

मोबाइल फोन भी ले गए लुटेरे, पुलिस कार्रवाई में जुटी

लगभग छह बजे के आसपास शीतलपुरी मंदिर के पास हुई वारदात
महम

महम में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। गुरुवार की शाम लगभग छह बजे चार हथियारबंद युवकों ने शीतलपुरी मंदिर के पास से कन्फैन्शरी के होलसेल दुकानदार से लगभग डेढ़ लाख रुपए की लूट की है। लुटेरे दुकानदार की दो अंगूठी और मोबाइल फोन भी ले गए। लूटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने मौके का मुआयना कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकानदार सचिन पुत्र पुरुषोत्तम गोयल अपनी दुकान पर था। तभी चार हथियारबंद युवक आए। बताया गया है कि दो हाथ में पिस्तौल थी जबकि एक के हाथ में चाकू था।
हथियारों के बल पर लुटेरों ने दुकानदार व सहायक को काबू में कर लिया। दुकान के गल्ले में रखी पूरी नकदी निकाल ली। यह नकदी लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। इसके अतिरिक्त लुटेरे दुकानदार की दो अंगूठियां तथा मोबाइल फोन भी ले गए।
पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मुआयना किया तथा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। दुकानदार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी।
सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं चारों लुटेरे
दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में चारों लुटेरे दिख रहे हैं। इनमें से एक के पास पीट्ठू बैग भी है। जो उसने अपनी कमर पर लटका रखा है। वारदात के बाद चारों बाजार की ओर एक ही मोटरसाइकिल पर जाते हुए दिख रहे है। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *