नेता जी प्रतिमा पर माल्यापर्ण करते सांसद रामचंद्र जांगड़ा व शमसेर खरकड़ा

नेता जी के बलिदान को किया गया याद

महम
महम में नेताजी सुभाष की जयंती के उपलक्ष्य पर आजाद चौक पर नेताजी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया। नेताजी के बलिदान को याद किया गया। इस आयोजन में प्रमुख भाजपा नेताओं ने भाग लिया। जिनमें राज्यसभा सांसद रामचंद जांगड़ा व शमसेर खरकड़ा मुख्य रुप से उपस्थित रहे। सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने इस अवसर पर प्रतिमा परिसर के नवीनीकरण के लिए सांसद निधि से पांच लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि शमसेर खरकड़ा के नेतृत्व में कमेटी का गठन कर प्रतिमा का नवीनीकरण किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा के मुख्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जनअधिकार मंच ने किया आयोजन
इसके अतिरिक्त जनअधिकार मंच के सौजन्य से भी आजाद चौक पर नेताजी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया गया तथा प्रसाद वितरण किया गया। राजेश बेडवा की पुत्रवधु बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर सविता रानी ने नेताजी के जीवन व बलिदान पर प्रकाश डाला। राजेश जिंदल ने नेताजी के विचारों के बारे में अवगत कराया।
मंच की तरफ से संस्थापक राजेश जिंदल, भारत विकास परिषद् के प्रांतीय महासचिव विजय रोहिल्ला, बजरंग गोयल, सुशील गुप्ता, ललित गोयल, अजय गर्ग, कृष्ण सोनी, रामनिवास बेडवा, दयानंद आर्य, मुकेश ग्रेवाल, नरेश शर्मा, दीपू गोयल आदि उपस्थित रहे।

गांव निंदाना में हुआ आयोजन
गांव निंदाना में गुरुकुल अकेडमी में नेता जी सुभाष जयंती के उपलक्ष्य पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। भाषण व कविता पाठ प्रस्तुत किए गएं। विद्यार्थी कार्तिक, दीपेंद्र व रमन आदि ने नेता जी की भूमिकाओं को जीवंत किया।
इस आयोजन में पवन राठी व सहयोगियों ने विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। आयोजन में नेहरा खाप के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष संदीप नेहरा, जिला अध्यक्ष विशाल नेहरा, दादा दियाला, प्रधान संदीप राठी, हरिओम, सिंकदर, ़ऋषि फौजी, अंकित फौजी व सागर आदि भी उपस्थित रहे। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *