रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिलते राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा

कुछ दिन पूर्व महम के पूर्व सैनिकों ने सांसद से मिलकर की थी मांग

महम
महम चौबीसी के भूतपूर्व सैनिकों के लिए महम में कैंटीन खोलने की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। जांगड़ा का कहना है कि रक्षामंत्री ने इस मुद्दे पर सकारात्मक कदम उठाने का आश्वासन दिया है।
इस संबंध में महम क्षेत्र के पूर्व सैनिक कुछ दिन पूर्व ही सांसद रामचंद्र जांगड़ा से मिले थे। पूर्व सैनिकों ने कहा था कि यहां पूर्व सैनिकों के लिए कैंटीन ना होने के कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। महम क्षेत्र में पूर्व सैनिकों की संख्या काफी अधिक है।
कम समय पहले सेवानिवृत हुए सैनिक फिर से किसी काम पर लगे हुए हैं। उन्हें सामान लेने के लिए काम छोड़ना पड़ता है। जबकि अधिक उम्र के पूर्व सैनिक बसों में दूर का सफर करने में शारीरिक रूप से परेशान होते हैं। उन्हें अपने साथ किसी सहायक को ले जाना पड़ता है। सैनिकों ने मांग की थी कि महम में ही सैनिक कैंटीन खुल जाए तो उनकी परेशानियां कम हो सकती हैं।
जांगड़ा ने कहा कि उन्होंने रक्षामंत्री से कहा है कि नियमों में ढ़ील देकर महम में कैंटीन स्थापित की जाए ताकि पूर्व सैनिकों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े। जांगड़ा ने कहा कि राजनाथ सिंह से उनकी और भी कई राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *