मजदूर नेता के साथ कथित दुर्व्यवहार की घटना को लेकर करेंगे रोष प्रदर्शन

21 अप्रैल एसपी कार्यालय पर होगा प्रदर्शन

महम

शिवाजी नगर थाना रोहतक में  मजदूर नेता  के साथ थाना परिसर में पुलिस कर्मियों द्वारा कथित धक्का-मुक्की और दुर्व्यवहार की घटना  में आरोपी पुलिसकर्मियों पर पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यवाही न किए जाने से मजदूरों में रोष बढ़ रहा है। घटना के विरोध में आगामी 21 अप्रैल को  महम ब्लॉक के मजदूर भी एसपी कार्यालय पर होने वाले प्रदर्शन में भाग लेंगे।

यह निर्णय  आज यूनियन के ब्लाक पदाधिकारियों की  बैठक में लिया गया। भवन निर्माण कामगार यूनियन(सीटू) जिला सचिव  सत्यनारायण ने बताया कि 14 अप्रैल दोपहर 1:00 बजे के करीब एक मारपीट के मामले में पीड़िता के साथ अग्रिम कार्रवाई की पूछताछ करने सीटू पदाधिकारी शिवाजी कॉलोनी थाने में गए। आरोप है कि वहां पर मौजूद उक्त केस के इंचार्ज पुलिसकर्मी ने उन्हें कार्रवाई को सूचित करने की बजाय थाने में मौजूद अन्य दो तीन पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर धक्का-मुक्की की और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अपमानित किया। 

सीटू पदाधिकारी के साथ हुए इस दुर्व्यवहार की सूचना  शिवाजी कॉलोनी थाना एसएचओ को फोन पर दी गई परंतु कानून सम्मत कार्यवाही न होते देख मजदूरों में गुस्सा भड़क उठा और उसी दिन शाम को सैकड़ों मजदूर भवन निर्माण कामगार यूनियन और सीटू के आह्वान पर स्थानीय मानसरोवर पार्क में इकट्ठा हुए।मजदूर यूनियनों ने इस घटना कि निन्दा की है।  

मीटिंग में मौजूद पदाधिकारियों ने आरोपी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध करवाई की मांग की है।मीटिंग में राज सिंह, सुभाष निंदाना, हरिओम सैमान, सतपाल, शमशेर, लक्ष्मीनारायण तथा सतपाल आदि उपस्थित रहे।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *