सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने की एसपी रोहतक से बात

बलराम दांगी भी मिले लूट के शिकार दुकानदार से

महम
महम में गुरुवार की शाम हथियारों के बल पर हुई लूट की वारदात को लेकर रोष है। शहर के व्यापारियों व दुकानदारों ने मिलकर लूट के शिकार दुकानदार को हौंसला दिया। भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा भी लूट के शिकार दुकानदार से मिले। पूर्व विधायक बलराम दांगी भी दुकानदार से मिलने पहुंचे।
रामचंद्र जांगड़ा ने दुकानदार सचिन व उसके पिता पुरुषोत्तम गोयल से कहा कि वे उनके साथ हैं। उन्होंने उसी समय इस मामले में एसपी रोहतक से बात की तथा कहा कि लुटेरों को अतिशीघ्र गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी व्यवस्था भी की जानी चाहिए कि भविष्य में इस प्रकार की कोई घटना ना घटे।
उन्होंने आश्वासन दिया कि शहर के दुकानदारों को विशेष सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी। उनके साथ वेदप्रकाश धवन, धर्मबीर खत्री व अजीत अहलावत भी थे।

दुकानदार से मिले बलराम दांगी

बलराम दांगी ने कहा, शीघ्र हो लुटेरे गिरफ्तार
पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी के पुत्र व जिला परिषद् के पूर्व उपचेयरमैन बलराम दांगी भी लूट के शिकार दुकानदार से मिले। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। जिससे दुकानदारों तथा व्यापारियों के साथ-साथ आम जनमानस में भी भय का वातावरण उत्पन्न हो रहा है। उन्होंने लुटेरों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

दुकानदार से मिलते भाजपा कार्यकर्ता

इसके अतिरिक्त भाजपा कार्यकर्ताओं को एक प्रतिनिधिमंडल भी दुकानदार लूट के शिकार दुकानदार से मिला। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विश्वास दिलवाया कि शीघ्र ही लुटरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस प्रतिनिधिमंडल में धर्मबीर खत्री, मास्टर सेवा राम आर्य, रामपाल चौहान व अमरजीत रांगी आदि शामिल थे।

पुलिस का इस संबंध में कहना है कि लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को गठन कर दिया गया है। शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि गुरुवार को कट्टों और चाकू के बल पर महम के कन्फैन्सरी दुकानदार के साथ लगभग डेढ़ लाख रुपए की लूट कर ली गई थी। इसके अतिरिक्त लुटेरे दुकानदार की दो अंगूठियां तथा मोबाइल फोन भी ले गए थे। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *