दो की मौत, दो घायल

  • गैंगवार और आपसी रंजिश का परिणाम बताया गया है यह हत्याकांड

गांव निंदाना में शनिवार को लगभग 3 बजे बदमाशों में दो युवकों की हत्या कर दी है। जबकि दो अन्य घायल है। मामला गंगवार और आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

निंदाना-गुगहेड़ी सड़क मार्ग पर एक खेत मे वीरान मकान पड़ा है। इस मकान की छत पर पांच युवक बैठे हुए थे। कुछ युवक एक सफेद गाड़ी में आए और मकान की छत पर बैठे युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इनमें से एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि अन्य युवक ने अस्पताल में जाते हुए दम तोड़ा। दो अन्य घायल है। मौके पर दम तोड़ने वाले युवक का नाम अंकुश पुत्र मनोज कुमार निवासी गांव फरमाना है। जबकि अस्पताल में दम तोड़ने वाले युवक का नाम विकास पुत्र नरेंद्र निवास गांव निंदाना है। दोनों की उम्र 19-20 साल ही बताई जा रही है। दोनों ही विद्यार्थी थे। अंकुश तो अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी एक बहन है।
एफएसएल एक्सपर्ट सरोज दहिया ने मौके ओर पहुँच कर साक्ष्य जुटाए।

गांव में सक्रिय है गैंगवार

जानकारी मिली है कि गांव में गैंगवार सक्रिय है। एक गैंग दूसरे गैंग पर पिछले कुछ समय से हमले कर रहा है। हत्या का शिकार हुए एक युवकों पर अपराधिक मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है।

एक युवक बच गया

वीरान मकान में बैठे युवकों में एक युवक को कहीं गोली नही लगी। उसी ने बताया है कि हमलावर सफेद गाड़ी में आये थे। दो हमलावरों के नाम निंदाना के कपिल व ढीला बताए गए हैं। इसके अतिरिक्त अन्य हमलावर भी थे। जो नकाब में थे। सीआईए की टीम भी मौके पर पहुंची। हमले में बचे युवक को पुलिस अपने साथ ले गईं।

जल्दी होगी गिरफ्तारी- डीएसपी

डीएसपी शमशेर दहिया ने कहा है कि हमलावरों की पहचान जल्द ही कर ली जाएगी। साथ हमलावरों को शीघ्र ही गिरफ्तार भी किया जाएगा।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *