मदीना टोल पर बैठक के दौरान नारेबाजी करते किसान

मदीना टोल पर बनाई योजना

महम
क्षेत्र के किसान पांच जून को राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा के निवास का घेराव करेंगे। इस संबंध में गुरुवार को मदीना टोल पर मदीना टोल किसान संघर्ष की बैठक में निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता डा. सतबीर फरमाणा तथा नफे सिंह सैमाण ने संयुक्त रूप से की।
किसान नेता बलवान सिंह की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि पांच जून को किसानों द्वारा भाजपा-जजपा नेताओं के घेराव की योजना है। मदीना टोल किसान संघर्ष समिति ने सांसद रामचंद्र जांगड़ा के काठमंडी महम स्थित निवास का घेराव करने फैसला किया है। किसान कृषि कानूनों, बिजली कानून 2020, मजदूर विरोधी कानूनों तथा संपति क्षतिपूर्ति कानून की प्रतियां भी जलाएंगे।
इसके अतिरिक्त पांच जून को जयप्रकाश नारायण की संपूर्ण क्रांति घोषणा दिवस पर संपूर्ण क्रांति के महत्व पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। किसानों ने निर्णय लिया है कि किसान महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर एकत्र होकर जुलुस के रूप में प्रदर्शन भी करेंगे।
इस अवसर पर राय सिंह नहरा तथा रणबीर सिंह सुबेदार महम को भी मदीना टोल किसान संघर्ष समिति में शामिल किया गया। बैठक में धर्मपाल दांगी, धर्मपाल भैणीसुरजन, बीरेंद्र बलंभा, सत्यवान बसाना, धर्मबीर सीसर, महासिंह सैमाण व जयपाल सैमाण आदि उपस्थित रहे। विज्ञप्ति

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

One thought on “किसान पांच जून को सांसद रामचंद्र जांगड़ा के निवास का करेंगे घेराव”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *