धरने के दौरान नारेबाजी करते किसान

गुरुवार को  धरने की अध्यक्षता रामफल सीसर व प्रेम सिंह सिवाच ने की

24सी न्यूज

खराब हुई कपास की फसल की  स्पेशल गिरदावरी के आदेश जल्द जारी करवाने की मांग को लेकर किसान सभा का धरना एसडीएम कार्यालय पर चौथे दिन भी जारी रहा । गुरुवार को  धरने की अध्यक्षता रामफल सीसर व प्रेम सिंह सिवाच ने की। 

जिला कोषाध्यक्ष बलवान सिंह ने कहा कि जब तक स्पेशल गिरदावरी के आदेश नहीं हो जाते किसान धरने पर बैठे रहेंगे। किसान नेताओं का कहना है कि जब प्रदेश के अन्य जिलों में स्पेशल गिरदावरी के आदेश आ सकते हैं तो रोहतक जिले में स्पेशल गिरदावरी क्यों नहीं कराई जा रही । हज़ारो एकड़ में कपास की फसल सूखने से  पैदावार बहुत कम है । किसान भारी नुकसान झेलने को मजबूर हैं।

 किसान सभा जिला सचिव सुमित सिंह ने कहा कि किसान सभा  रोहतक में स्पेशल गिरदावरी करवाने की मांग को लेकर 16 सितंबर से सरकार को ज्ञापन भेज रही है। सर्व कर्मचारी संघ ,फायर ब्रिगेड कर्मचारी संघ के नेता भी धरने पर समर्थन में पहुंचे आज के धरने में  अशोक सिवाच, रणबीर सिंह नेहरा ,राजेंद्र, श्रीनिवास, अतर सिंह गिल, धर्मवीर गिल, श्री ओम ,धर्मपाल ,कपूर सिंह, मनोज, बलबीर,  सुंदर सिंह ,बिल्लू सिंह ,प्रदीप कुमार, शीलू राम, प्रदीप नेहरा ,राम कुमार नेहरा सतनारायण खेमचंद,अशोक मायना ,और सुनील आदि  शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *