नगरपालिका को भी की शिकायत

  • दुकानदारों ने कहा पड़ रहा है उनके रोजगार पर असर

महम की पुरानी सब्जीमंडी के गेट पर अतिक्रमण से मंडी के दुकानदार व आम नागरिक परेशान हैं। मंडी के अंदर दुकानों में जाना मुश्किल हो गया है। परेशान दुकानदारों ने इस संबंध में एसडीएम महम को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। दुकानदारों ने नगरपालिका को भी शिकायत की है।

ये कहना है दुकानदारों का

दुकानदार रामनिवास, संतलाल, कृष्ण कुमार, महेंद्र कुमार, अनिल कुमार, पूर्व प्रधान मदन लाल वधवा, सुरजीत सिंह, काला, प्रहल्लाद, मनोज कुमार, विजय, दीपक तथा खैरती लाल का कहना है कि कुछ लोगों ने सब्जीमंडी के प्रवेश द्वार पर ही कब्जा कर लिया है। जिसके कारण कई बार मंडी कें अंदर जाना भी मुश्किल हो जाता  है। दुकानदारों का कहना है कि अतिक्रमण के चलते उनके रोजगार पर भी असर पड़ रहा है। मंडी के अंदर कम दुकानदार आ पाते हैं।

दुकानदारों का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने कई बार अतिक्रमणकारियों से बात की है, लेकिन वे नहीं मान रहे। दुकानदारों का कहना है कि उनकी दुकानों के लिए आने वाले फल व सब्जियों को भी दुकानों तक लाने भी मुश्किल हो रही है। दुकानदारों ने इस संबंध में नगरपालिका महम को भी शिकायत की है।

ये कहना है पालिका सचिव का

इधर नगरपालिका के सचिव नरेंद्र सैनी का कहना है कि इस संबंध में शिकायत मिली है। इस शिकायत पर शुक्रवार को पालिका की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *