Home अपराध दर्दनाक हादसे में पति ने सहयोगी को खोया, तीन बच्चों ने खोया...

दर्दनाक हादसे में पति ने सहयोगी को खोया, तीन बच्चों ने खोया ममतामयी मां को, अत्यंत कुशल प्राध्यापिका को खोया विद्यार्थियों ने, दिनेश कुमारी की मौत से गांव सीसर खास में शोक की लहर

हाईवे पर सुबह हुए हादसे में डा. परविंद्र कोच की प्राध्यापिका पत्नी दिनेश कुमारी की मौत

स्कूटी में पंक्चर के चलते जाना चाहती थी परमिन्द्र के साथ
परमिन्द्र की महम में चल रहे स्कूली खेलों में लगी थी ड्यूटी
पहले भी हो चुके हैं यहां हादसे
महम

कहते हैं ’होनी’ बलवान होती है। मानव को अपने अनुसार चलाती है। मानव के वश में कुछ नहीं होता। गांव सीसर खास की प्राध्यापिका दिनेश कुमारी की मंगलवार की सुबह हाईवे पर हुए एक हादसे में मौत हो गई। किसी कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। अधिक खून बहने से दिनेश की मौत हो गई। दिनेश गांव सीसर निवासी कबड्डी के जाने-माने खिलाड़ी एवं कोच डा. परमिन्द्र की पत्नी थी। गांव राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भैणीमहाराजपुर में अंगे्रेजी की प्राध्यापिका थी। दिनेश कुमारी की मौत से गांव सीसर के साथ-साथ पूरे इलाके में शोक की लहर है।
काश! स्कूटी का पंक्चर नहीं लगता
जानकारी मिली है कि दिनेश की स्कूटी में पक्चर हो गया था। उसने अपने पति परमिन्द्र को इस संबंध में संदेश भी दे दिया था कि वह उसे स्कूल छोड़ने के लिए आए। परमिंद्र गांव भैणीभैरो में खेल शिक्षक के रूप में कार्यरत है। महम में चल रहे स्कूली खेलों में उसकी ड्यूटी लगी हुई थी।
इसी बीच गांव में ही स्कूटी को पंक्चर लगाने वाला मिल गया। दिनेश कुमार अपनी स्कूटी से स्कूल के लिए निकल ली। हाईवे पर भिवानी रोड़ वाले पुल के पास ही वह हादसे का शिकार हो गई।
दो अपने और एक अपने देवर के बेटे की मां थी दिनेश
दिनेश कुमारी अपने दो बच्चों के साथ-साथ एक अपने देवर के बेटे को भी पाल रही थी। परमिंद्र के एक भाई और भाभी की मौत हो गई थी। उनका इकलौते बेटे सन्नी को परमिन्द्र व दिनेश ने पाला था। इसके अतिरिक्त दिनेश की एक बेटी योगी और बेटा प्रियांशु हैं।

पति के यूट्यूब चैनल के लिए करती थी एंकरिंग
दिनेश एक अत्यंत कुशल महिला थी। उसके पति डा. परमिन्द्र एक्यूप्रैशर विधि से कई बीमारियों के इलाज में सहायता करते हैं। डा. परमिन्द्र का लोकसेवा के लिए एक यूट्यूब चैनल भी है। दिनेश कुमारी इस चैनल के लिए एंकरिंग करती थी। अपने पति के कार्यों में उसका पूरा सहयोग करती थी। इसी प्रकार वह अपने पढ़ाने के अंदाज के कारण विद्यार्थियों में भी काफी लोकप्रिय थी।
पुलिस ने किया मामला दर्ज
इस हादसे के संबंध में महम पुलिस ने डा. परमिन्द्र के चचेरे भाई कुलदीप के बयान पर मामला दर्ज किया है। कुलदीप के अनुसार एक कार ने दिनेश की स्कूटी को टक्क्र मारी है। उसे तुरंत महम के सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार की शाम गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
यहां पहले भी हादसे हो चुके हैं
जानकारी मिली है कि हाईवे पर जहां दिनेश कुमारी के साथ हादसा हुआ है, यहां पहले भी हादसे हो चुके हैं। यह यहां तीसरा या चैथा हादसा है। नागरिकों ने इस क्षेत्र दुघर्टना संभावित क्षेत्र घोषित करने की मांग की है। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

महम में नई अनाजमंडी परिसर में हुआ रावण दहन

पंजाबी रामा क्लब से निकली श्रीराम व रावण की रथयात्रा महममहम में दशहरा पर्व बड़ी धूमधाम से बनाया गया।...

बुराई को अच्छाई से ही भगाया जा सकता है-महाबीर सहारण

गांव फरमाणा में मनाया गया दशहर पर्व महममहम चौबीसी के गांव फरमाणा में ग्रामीणों तथा बच्चों ने दशहरा पर्व...

बेस्ट कैचर शीलू बल्हारा को विधायक बलराज कुन्डू ने किया सम्मानित

वर्ल्ड कबड्डी कप कनाड़ा-2022 के बैस्ट कैचर चुने गए हैं शीलू बल्हारा महममहम के विधायक बलराज कुन्डू ने कबड्डी...

महम की रामलीलाओं में श्रीराम और रावण के युद्ध की घोषणा हो गई

बाली वध व रावण-अंगद संवाद का भी हुआ मंचन महममहम की रामलीलाएं अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़...

Recent Comments

error: Content is protected !!