गौशाला कमेटी की ओर से सतबीर पटवारी को किया गया सम्मानित

श्रीकृष्ण गौशाला के निवर्तमान प्रधान सतबीर पटवारी के सम्मान में आयोजित किया गया समारोह

एसडीएम प्रदीप अहलावत रहे मौजूद
महम

श्रीकृष्ण गौशाला महम के निवर्तमान प्रधान सतबीर पटवारी को गौशाला में दी गई उनकी सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया है। सतबीर पटवारी के सम्मान में गौशाला में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। एसडीएम प्रदीप अहलावत इस समारोह में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। इसके अतिरिक्त संरक्षक महंत सतीश दास व चौबीसी रत्न डा. कृष्ण कुमार लांबा भी समारोह में उपस्थित रहे।
समारोह में सतबीर पटवारी के सेवाकाल को श्रेष्ठ सेवाकाल बताया गया तथा कहा कि उन्होंने अत्यंत श्रद्धाभाव से अपनी सेवाएं दी हैं।
’लगा मंदिर में आया हूं’-एसडीएम
एसडीएम प्रदीप अहलावत ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि श्रीकृष्ण गौशाला में उन्हें आकर मंदिर जैसा लगा। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को गौसेवा करनी चाहिए। व्यक्ति को दूसरों की मदद के हमेशा तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक स्तर पर गौशाला से संबंधित जो भी कार्य होंगे, उन्हें प्राथमिकता से निपटाया जाएगा।
महंत सतीश दास तथा डा. कृष्ण कुमार लांबा ने गौशाला ने नवनियुक्त प्रधान जगबीर अहलावत को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि जगबीर एक शिक्षक रहे हैं तथा समाज सेवा के कार्याें में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाते रहे हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि मास्टर जगबीर गौशाला के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।
गौ सेवा का मौका मिलना मेरा सौभाग्य-मास्टर जगबीर
नवनियुक्त प्रधान मास्टर जगबीर अहलावत ने इस अवसर पर कहा कि उनका सौभाग्य है कि उन्हें गौ सेवा का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों ने उन पर जो विश्वास व्यक्त किया है, वे उस पर खरा उतरेंगे। समाजसेवा सत्येंद्र सहारण को भी इस अवसर पर गौशाला कमेटी की ओर से सम्मानित किया गया।
समारोह में मास्टर सहीराम, जगत सिंह काला, फतेह सिंह, मास्टर रामफल राठी, मास्टर बसंत लाल गिरधर, रामकुमार पुनिया, मनोज सरपंच बलंभा, मास्टर मान सिंह महासचिव, राजेश जिंदल उपाध्यक्ष, रोहताश मंडल प्रधान, ओम सिंह पहलवान, सेवानिवृत डीएसपी हरनारायण सिंह, वेद प्रकाश धवन, हंसराज गेरा, अनार सिंह बडाली, नरेष चेयरमैन, कूड़ाराम, राजा राम, लीला मेम्बर व महाबीर फरमाणा आदि मौजूद रहे। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *