महम तथा बहुअकबरपुर पुलिस थाने में किए गए मामले दर्ज

महम
महम पुलिस ने निंदाना बस स्टैंड पर सरेआम शराब पीकर गाली गलौच करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि बहुअकबरपुर पुलिस ने सरेआम सट्टा खाईवाल करते एक व्यक्ति को दबोचा है।
महम पुलिस ने सूचना मिलने पर रेड की गई तो निंदाना बस स्टैंड पर एक व्यक्ति कोे शराब के नशे में धुत्त होकर आने-जाने वालों के साथ गाली गलौच करते हुए पाया। आरोपी की पहचान निंदाना निवासी रोहताश पुत्र जिले सिंह के रूप में हुई हैं।
आरोपी का महम के सामान्य अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण करवाया गया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।
गांव मदीना में बहुअकबरपुर पुलिस ने सट्टा खाईवाल के आरोप में एक व्यक्ति को दबोचा है। आरोपी की पहचान मदीना कोरसान निवासी संजय पुत्र मंगत राम के रूप में हुई है।
संजय पर आरोप है कि वह मदीना बस स्टैंड पर पीर की मजार के पास सरेआम सट्टा खाईवाल का कार्य कर रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को नकली सट्टा लगाने वाला बनाकर भेजा।
आरोपी को 20 रुपए का हस्ताक्षरित नोट देकर एक नम्बर पर सट्टा लगाने के लिए कहा गया। उसी समय एक निश्चित इशारा करके अन्य पुलिसकर्मियों को बुला लिया गया तथा रंगे हाथों आरोपी को पकड़ लिया।
आरोपी के कब्जे से सट्टा खाईवाल के लिए प्रयोग की जा रही सट्टा पर्ची तथा 720 रुपए नकद भी मिले। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *