पुलिस को शिकायत देने आया रामफल व ग्रामीण

पुलिस को दी दरखास्त

पैसों को लेकर रिश्तो में महाभारत होना कोई नई बात नहीं है। ऐसी घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं। जब घर के बुजुर्गों के पैसों को लेकर परिवारों में बहुत अधिक तनाव पैदा हो जाता है।

खासकर ऐसे हालात में जब बुजुर्गों के सीधे वारिस नहीं होते। गांव निदाना के एक बुजुर्ग दंपति को कृषि भूमि के मुआवजे के रूप में मिले पैसों को लेकर उनके परिवार में जबरदस्त तनाव हुआ है।

हालात ऐसे हुए कि शुक्रवार को बीच बाजार बैंक के सामने ही दो पक्षों में खूब मारपीट हुई। पुलिस को मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करना पड़ा। एक पक्ष ने इस संबंध में पुलिस को दरखास्त भी दी है।

बुजुर्ग रामपाल ने कहां है कि उसकी जमीन गांव के पास से बन रहे हाईवे के लिए एक्वायर हो गई, जिसके मुआवजे के रूप में से 76 लाख रुपए मिले थे, लेकिन उसकी लड़की का एक लड़का उसके पैसों को हड़प रहा है। रामफल को एक बेटा था, जिसका अविवाहित रहते हुए ही देहांत हो गया था। जबकि एक बेटी थी, उसका भी देहांत हो चुका है। उसकी बेटी सिसाय निवासी बेटे ने उसके खाते से उसको पैसों को इधर उधर कर दिया।

आरोप लगाया गया है कि उसे नशा देकर उससे अंगूठे के निशान लिए गए।

शुक्रवार को रामफल का नाती तथा उसकी पत्नी महम बैंक में आए हुए थे। यहीं दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं

रामफल ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है।

24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *