Home अपराध शातिर बदमाश हैं भराण के अनूप के हत्या आरोपी, पकड़े गए-जानिए कैसे?

शातिर बदमाश हैं भराण के अनूप के हत्या आरोपी, पकड़े गए-जानिए कैसे?

बैंक डैकती की वारदात के अंजाम देने पहुंच गए थे

गार्ड पर चला दी थी गोली, पहले भी कई वारदात कर चुके हैं
पुलिस ने आखिर कर लिया है गिरफ्तार
महम

भराण के 12वीं कक्षा के छात्र अनूप के हत्या आरोपी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ की गए। अगर पुलिस की मानें तो हत्या आरोपी शातिर बदमाश हैं। अनूप की हत्या के छह दिन बाद इन्होंने गांव मकड़ौली में बैक लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास भी किया था। इससे पूर्व भी उन पर मामले दर्ज हैं। इन पर ही बैंक के गार्ड पर गोली चलाने का आरोप भी है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसपी राहुल शर्मा ने सम्मानित किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अनूप के हत्या के आरोप में मकड़ौली निवासी अशोक, भाली निवासी कृष्ण व रोहित उर्फ ढिल्लू, करौथा निवासी अमन तथा खरावड़ निवासी मनोज को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को इन्हें अदालत मे पेश किया जाएगा।
क्या करने आए थे भराण, क्यों की हत्या?
पुलिस ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि अनूप की हत्या का असली कारण क्या था? और वे भराण क्या करने आए थे। अनूप के पिता जयसिंह ने बताया था कि अनूप 28 अप्रैल की शाम को गांव कीे राजा वाली गोहर की ओर एक हैंडपंप से पानी लेने गया था। यहां उसकी हत्या कर दी गई थी। अभी यह नहीं बताया गया है कि बदमाश यहां क्या करने आए थे? इन सवालों के जवाब रिमांड से जानने के प्रयास किए जाएंगे।
चोरी की वारदात में भी थे शामिल
पुलिस के अनुसार आरोपितों की गिरफ्तारी से कई और खुलासे भी हुए हैं। रिमांड पर लेने के बाद काफी सुराग हाथ लग सकते हैं। बताया कि मकडौली खुर्द में बैंक गार्ड पर जानलेवा हमला करने तथा बैंक डकैती का प्रयास करने की वारदात हल हुई है। वारदात में शामिल आरोपितों के एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके अतिरिक्त आरोपितों से चोरी की भी कई वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जा रही है।
ये था मामला
28 अप्रैल को भराण में अजायब रोड़ पर भराण निवासी अनूप व अमन रोड़ पर घूम रहे थे। दो बाइकों पर सवार होकर पांच युवक आए तथा उनके साथ गाली गालोच व मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद अनूप को गोली मार दी। जिसके बाद उसे घायलावस्था में रोहतक पीजीआई भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता जयसिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू की थी।

मामले की जांच के लिए गठित की थी टीम

मामले की जांच के लिए सीआईए1 स्टाफ के इंस्पेंक्टर प्रवीन कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। जांच में सामने आया कि आरोपितों के पास अवैध पिस्तोल था । उसी पिस्तोल के बल पर वारदातों को अंजाम देते रहे। भराण में युवक की हत्या के 6 दिन बाद मकड़ोली खूर्द में स्थित एक्सिस बैंक में लूट के इरादे से गए वहां पर मौजूद गार्ड विरेंद्र के विरोध करने पर उस पर भी गोली चला दी। गार्ड ने बहादुरी का परिचय देते हए पिस्तोल छीनने का प्रयास किया। गोली गार्ड के सिर के दाहिनी तरफ छू कर निकल गई। इसके अलावा आरोपितों के खिलाफ बाइक चोरी के भी मामले दर्ज हैं।

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24सी न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निंदाना की मेधावी छात्रा ने सीएम से पुरस्कार में मांगा गांव की समस्याओं का समाधान

रोहतक में मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह में सीएम को दिया मांग पत्र महममहम चौबीसी के गांव निंदाना की एक...

हथियारों की वीडियो दिखा कर दी जान से मारने की धमकी

निंदाना के युवक पर आरोप महममहम चौबीसी विधान सभा क्षेत्र के गांव लाखनमाजरा के युवक को जान से मारने...

खेत से हुई किसान की बाइक चोरी

बहुअकबरपुर थाने में हुआ मामला दर्ज महममहम चौबीसी के गांव मोखरा के एक किसान की बाइक उसके खेत से...

स्वच्छता एवं पर्यावरण जागरुकता रैली निकाली

प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने का किया आह्वान महमराजकीय माध्यमिक विद्यालयए ईमलीगढ महम के विद्यार्थियों द्वारा स्वच्छता अभियान को...

Recent Comments

error: Content is protected !!